Friday, October 24, 2008

वर्ल्ड कप जीतना मेरा सपना है

नई दिल्ली : टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज़्यादा रनों का ब्रायन लारा का रेकॉर्ड तोड़ने वाले सचिन तें
डुलकर ने संन्यास की तमाम अटकलों को खारिज करते हुए कहा है कि वर्ल्ड कप जीतना उनका सपना है और वह देशवासियों को यह तोहफा देना चाहते हैं।

तेंडुलकर ने कहा कि मेरा सपना रहा है वर्ल्ड कप जीतना। अपने देश के लिए इससे अच्छा तोहफा क्या हो सकता है। टेस्ट क्रिकेट में 12 हजार रन बनाने वाले इस इकलौते खिलाड़ी ने अपने 20 बरस के करियर के बारे में कहा कि यह बेहतरीन सफर रहा है। मैंने हर पल इसका आनंद उठाया है। ये वो सब कुछ है, जिसके लिए मैंने सपना देखा था और वह सच हो गया।

एक निजी चैनल के कार्यक्रम में उन्होंने इस रेकॉर्ड के बारे में कहा कि मुझे अब भी यकीन नहीं हो रहा। मेरा ध्यान बस बॉल पर था, उससे पहले हर कोई मुझे एक ही बात पूछता था कि आप रेकॉर्ड कब बनाओगे? मैं इस सवाल से तंग आ चुका था। मैं रेकॉर्ड के लिए नहीं खेलता। उस पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत नहीं है।

No comments:

Post a Comment

आपकी टिप्पणी हमारे लिए बेहद खास है।
अत: टिप्पणीकर उत्साह बढ़ाते रहें।
आपको टिप्पणी के लिए अग्रिम धन्यवाद।