Friday, October 24, 2008

युवराज ने की गाली गलौज

भुवनेश्वर : इंडियन क्रिकेट टीम का अहम हिस्सा बन चुके बैट्समैन युवराज सिंह अकसर मैदान के बाहर अपनी हरकतों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। उड़ीसा की राजधानी भुवनेश्वर के एक होटेल में हुए एक ' हादसे ' के बाद एक बार फिर वह इसी तरह की सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल, मंगलवार शाम युवराज यहां के एक होटेल में पूर्व केंद्रीय मंत्री दिलीप रे के बेटे संदीप रे के साथ उलझ पड़े।
युवराज यहां चैलंजर सीरीज़ में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे हैं। होटेल सूत्रों के मुताबिक मंगलवार को तकरीबन साढ़े 10 बजे युवराज बाकी खिलाड़ियों के साथ पूल खेलने में बिज़ी थे और उसी बीच वह कुछ ऐसी भद्दी भाषा का इस्तेमाल कर रहे थे जिसपर पास ही बैठे संदीप को सख्त आपत्ति थी। गौरतलब है कि उस वक्त संदीप अपनी पत्नी के साथ वहां मौजूद थे।
सूत्रों के मुताबिक युवी जिस भाषा का इस्तेमाल कर रहे थे वह वाकई किसी इंटरनैशनल खिलाड़ी की छवि के अनुरूप नहीं समझी जा सकती है। बस यही बात संदीप को नागवार गुज़री और उन्होंने युवराज को टोक दिया। इतना होना था कि युवराज संदीप से उलझ पड़े। सूत्रों के मुताबिक दोनों एक दूसरे की आंखों में आंखें डालकर अपशब्द कहे जा रहे थे। दोनों ही तरफ से हिंदी और इंग्लिश में गालियां सुनी गईं।
करीब 15 मिनट तक चली इस तकरार का अंत आखिर तभी संभव हो पाया जब सीनियर होटेल स्टाफ ने आकर मामले को रफादफा कराया। सूत्रों के मुताबिक इस घटना के बाद दोनों ने हाथ भी मिलाए।
गौरतलब है कि किसी होटेल में युवराज सिंह का दुर्व्यवहार करना नई बात नहीं है, दिसंबर 2006 में भी युवराज अपने बर्थडे के दिन ही गुड़गांव के एक होटेल में एक मेहमान से उलझ पड़े थे।

No comments:

Post a Comment

आपकी टिप्पणी हमारे लिए बेहद खास है।
अत: टिप्पणीकर उत्साह बढ़ाते रहें।
आपको टिप्पणी के लिए अग्रिम धन्यवाद।