Sunday, October 26, 2008

मैंने हेडन से दोस्ती कर ली है

आपसी छींटाकशी के कारण विवादों में फंसे हरभजन सिंह और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मैथ्यू हेडन अब दोस्त बन गए हैं। हेडन ने जहां मैदान पर हरभजन के बर्ताव की तारीफ की है, वहीं भारतीय ऑफ स्पिनर ने अगले दो टेस्ट में हेडन के फॉर्म में लौटने की बात कही है। मोहाली टेस्ट में हेडन को आउट करके आठवीं बार उनका विकेट लेने वाले हरभजन ने कहा कि अपने सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वी से उन्होंने दोस्ती कर ली है। उन्होंने कहा कि हेडन बेहतरीन खिलाड़ी है और मैं बतौर बल्लेबाज़ उनका काफी सम्मान करता हूं। हमने आईपीएल के दौरान अपने गिले-शिकवे दूर कर लिए थे। हमारे करिअर में अच्छे-बुरे दौर आते रहते हैं, यह वक्त की बात है। हरभजन ने कहा कि हम नहीं चाहते कि वह फॉर्म में लौटें क्योंकि वह जब भी फॉर्म में होते हैं तो बहुत रन बनाते हैं। वह आला दर्जे के खिलाड़ी हैं जिन्होंने हर सीरीज़ में अच्छा प्रदर्शन किया है। वहीं हेडन ने कहा कि मैदान पर हरभजन का व्यवहार बहुत अच्छा रहा है। मोहाली में उन्हें आउट करने के बाद जश्न में डूबे भज्जी की प्रतिक्रिया के बारे में हेडन ने कहा कि वह खुश क्यों नहीं होगा, यदि मैं गेंदबाज़ी कर रहा होता तो मैं भी ऐसा ही करता। मेरे मन में भारतीय टीम के किसी भी खिलाड़ी के प्रति मैल नहीं है।

No comments:

Post a Comment

आपकी टिप्पणी हमारे लिए बेहद खास है।
अत: टिप्पणीकर उत्साह बढ़ाते रहें।
आपको टिप्पणी के लिए अग्रिम धन्यवाद।