Monday, October 27, 2008

बॉयफ्रेंड की तलाश में




अपने कैलिफॉर्निया बेस्ड बॉयफ्रेंड सीन टैगू के साथ 2 साल लंबे अफेअर के बाद सेलीना का ब्रेकअप हो गया था। उसके बाद से सेलीना सिंगल हैं। यही वजह है कि अक्सर उनका नाम को-स्टार्स के साथ जोड़ा जाता है। पिछले दिनों उनका नाम तुषार कपूर के साथ जोड़ा जा रहा था। सेलीना कहती हैं, 'मैं अभी शादी के लिए तैयार नहीं हूं, लेकिन मुझे लगता है कि लाइफ में ऐसा कोई जरूर होना चाहिए, जिससे हम प्यार कर सकें। मुझे इस बात से कोई इनकार नहीं है कि मैं बॉयफ्रेंड की तलाश में हूं, लेकिन फिलहाल शादी का कोई प्लान नहीं है।' क्या सेलीना अपने पुराने प्यार को मिस करती हैं, 'किसी के प्यार में खो जाना मुझे बेहद पसंद है। हालांकि अब मेरा ब्रेकअप हुए करीब 4 साल होने वाले हैं। इस बीच मैंने काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं। इसके बावजूद मुझे अभी भी अपनी लाइफ में प्यार का इंतजार है। मुझे नहीं पता कि अब मुझे किस तरह का इंसान मिलेगा, लेकिन मुझे लगता है कि वह मेरे काफी करीब होगा। मुझे पूरा विश्वास है कि जल्दी ही मुझे प्यार का साथ मिल जाएगा। वैसे प्यार के अलावा मेरी लाइफ में बाकी सब ठीक हो रहा है। मेरा करियर अच्छा चल रहा है। जल्द ही मेरी 7 फिल्में रिलीस होने जा रही हैं।'

No comments:

Post a Comment

आपकी टिप्पणी हमारे लिए बेहद खास है।
अत: टिप्पणीकर उत्साह बढ़ाते रहें।
आपको टिप्पणी के लिए अग्रिम धन्यवाद।