Saturday, March 28, 2009

मैडम का मेकअप बिगड़ा तो ....

लखनऊ में एक आईएएस की पत्नी का मेकअप खराब करना ब्यूटी पॉर्लर को इतना महंगा पड़ा कि अफसर ने उसपर ताला जड़वा दिया। अफसर का नाम आलोक रंजन बताया जाता है और वो नगर विकास निगम के प्रमुख सचिव है। शगुन ब्यूटी पार्लर की मालकिन विनिता ने बताया कि रंजन की पत्नी सुरभि रंजन अक्सर उनके ब्यूटी पार्लर में मेकअप करवाने आती थीं।
होली के पहले 5 मार्च को सुरभि जब मेकअप के लिए आईं तो काफी मेहनत से उनका मेकअप किया गया। लेकिन इसके बावजूद वो ब्यूटीपार्लर के काम से खुश नहीं हुई। शाम को उनका फोन आया कि मेकअप करने से उनके चेहरे पर काले धब्बे बन गए हैं। विनिता ने कहा कि वे पार्लर आ जाएं तो वो उन्हें ठीक कर देंगी।
इसपर अफसर की पत्नी ने टाइम न होने की बात कही। तब विनिता ने कहा कि वो खुद उनके घर आकर मेकअप ठीक कर देंगी तो जवाब मिला कि इसकी जरूरत नहीं हैं लेकिन आगे से उनका फेशियल मशीन से न किया जाए।
विनिता ने समझा कि बात आई गई हो गई लेकिन कुछ दिन पहले जब मैडम फिर आईं तो उस लड़की पर भड़क गईं जिसने पिछली बार उनका मेकअप किया था। यही नहीं उन्होंने पार्लर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने की और विनिता को जेल भिजवाने की भी धमकी दी। मैडम को जब इससे भी सुकून नहीं मिला तो उन्होंने पार्लर पर ताला जड़ दिया और चली गईं। सुबह विनिता उनके घर गईं और माफी मांगी। विनिता के मुताबिक उन्होंने मैडम के पैर तक छुए और पार्लर खुलवाने की गुहार लगाई लेकिन मैडम ने एक नहीं सुनी। विनिता घर लौटीं तो पता चला कि पॉर्लर पर नगर निगम ने ताला जड़ दिया है। उनपर आठ लाख रुपये टैक्स बकाया होने का आरोप लगाया गया।

No comments:

Post a Comment

आपकी टिप्पणी हमारे लिए बेहद खास है।
अत: टिप्पणीकर उत्साह बढ़ाते रहें।
आपको टिप्पणी के लिए अग्रिम धन्यवाद।