Saturday, November 8, 2008

अंजरी ने किया श्रीशांत को बोल्ड


पिछले दिनों खबर आई थी कि एक प्रोग्राम के दौरान ऐक्ट्रिस श्रेया सरन श्रीशांत को पटाने की कोशिश कर रही थीं। लेकिन अब श्रीशांत के बारे में कुछ नई खबर सुनने को मिली है। सूत्र बताते हैं कि हाल ही में वह एक पार्टी में हॉट अंजरी अलग के साथ देखे गए। वहां पर दोनों को एक-दूसरे की बाहों में बाहें डाले देखा गया। पार्टी के बाद दोनों वहां से साथ में ही निकले।

अंजरी फिल्म 'लाइफ में कभी कभी' में नज़र आई थीं। आखिर श्रीशांत और अंजरी के बीच फ्रेंडशिप कैसे हो गई? सूत्र बताते हैं कि उन श्रीशांत और अंजरी की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में हुई थी। दोनों को एक-दूसरे का साथ इतना भाया कि अब उनके बीच अच्छी फ्रेंडशिप हो गई है। अक्सर दोनों को साथ देखा जा सकता है। दोनों के बीच काफी अच्छी केमिस्ट्री महसूस की जा सकती है।

जब इस बारे में अंजरी से बात की गई, तो उन्होंने बताया, 'यह सच है कि मैं और श्रीशांत अच्छे दोस्त हैं, लेकिन हमने साथ में कोई पार्टी अटेंड नहीं की।' आपका और श्रीशांत का आगे का क्या प्लान है? इस पर अंजरी कहती हैं, 'मैं आपसे पहले ही कह चुकी हूं कि मैं इस बारे में और कुछ नहीं कह सकती।' श्रीशांत कोई भी उपलब्ध नहीं हो सके।

No comments:

Post a Comment

आपकी टिप्पणी हमारे लिए बेहद खास है।
अत: टिप्पणीकर उत्साह बढ़ाते रहें।
आपको टिप्पणी के लिए अग्रिम धन्यवाद।