Saturday, November 15, 2008

ऐक्टिंग छोड़ने के मूड में


हॉलिवुड सुपरस्टार ऐंजिलीना जोली ऐक्टिंग छोड़ने का मन बना रही हैं। वह अब पूरा समय अपने बच्चों को हॉलिवुड ऐक्ट्रिस ऐंजिलीना जोली।देना चाहती हैं। ऑस्कर विजेता ऐक्ट्रिस ने बताया कि मैं अपनी फिल्मों को लगातार कम कर रही हूं। उन्होंने जुलाई में जुड़वा बच्चों विवियन और नॉक्स को जन्म दिया था। कपल की एक बेटी और तीन गोद लिए हुए बच्चे भी हैं।

ऐंजिलीना ने कहा कि मैं ज्यादा दिनों तक ऐक्टिंग करने के मूड में नहीं हूं। मैं अब कुछ चीजें करना चाहती हूं और एक दिन दादी बनने के लिए तैयार हूं। जब उनसे पूछा गया कि बढ़ती उम्र क्या उनके करियर को नुकसान पहुंचा सकती है ? ऐंजिलीना ने कहा कि मैं परेशान नहीं हूं। मैं अपनी गति बरकरार रखना चाहती हूं और हमेशा सिलेब्रिटी और कामयाब ऐक्ट्रिस बने रहना चाहती हूं। मुझे लगता है कि यह अच्छा है। ऐंजिलीना ने 30 से अधिक फिल्मों में काम किया है। वह रीज विदर्सपून के बाद दुनिया की दूसरी सबसे महंगी ऐक्ट्रिस हैं।

ऐंजिलीना ने कहा कि मैं फिल्मों के बारे में सोच सकती हूं लेकिन शायद तीन साल में सिर्फ एक फिल्म के बारे में। मैं फरवरी में कुछ महीने काम करूंगी। उसके बाद अगले साल मैं शायद बिल्कुल काम न करूं। मेरे बहुत सारे बच्चे हैं। वे बड़े हो रहे हैं और मेरी जिम्मेदारियां बढ़ रही हैं।

No comments:

Post a Comment

आपकी टिप्पणी हमारे लिए बेहद खास है।
अत: टिप्पणीकर उत्साह बढ़ाते रहें।
आपको टिप्पणी के लिए अग्रिम धन्यवाद।