Sunday, November 23, 2008

रामायण पढ़ रही हैं शिल्पा


शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपनी जिंदगी के बेहतरीन दौर को एंजॉय कर रही हैं। जहां वह 'बिग बॉस 2' में होस्ट की भूमिका में नजर आ रही हैं, वहीं 'दोस्ताना' में उनके आइटम नंबर को सभी ने पसंद किया है। फिलहाल, वह सनी देओल की फिल्म 'द मैन' की शूटिंग के साथ अपने प्रॉडक्शन हाउस के काम में बिजी हैं।


  • पूरा हफ्ता तरोताजा रहने के लिए मुझे एक दिन की छुट्टी जरूर चाहिए। इसलिए अब मैं संडे को काम नहीं करती। हालांकि बहुत जरूरी होने पर मुझे अपना यह रूल तोड़ना पड़ता है।

  • मैं रात को दो बजे तक टीवी देखती हूं, इसलिए छुट्टी वाले दिन मैं काफी देर से सोकर उठती हूं।

  • मैं अपने सारे ई-मेल चेक करती हूं और सबका जवाब देती हूं।

  • अमेरिकी टीवी सीरियल देखना काफी पसंद करती हूं। 'ग्रे एनॉटमी' और 'हीरोज' मुझे काफी पसंद हैं।

  • मेरी फास्ट फ्रेंड वंदना बंगलूर में रहती है और उसकी-मेरी दोस्ती स्कूल के दिनों की है।

  • इस समय मैं सी. राजगोपालाचारी की रामायण पढ़ रही हूं।


No comments:

Post a Comment

आपकी टिप्पणी हमारे लिए बेहद खास है।
अत: टिप्पणीकर उत्साह बढ़ाते रहें।
आपको टिप्पणी के लिए अग्रिम धन्यवाद।