Monday, November 10, 2008

नहीं मचाया हंगामा: श्रीसंत


क्रिकेटर एस . श्रीसंत ने इस बात का पुरजोर खंडन किया कि उन्होंने शुक्रवार को यहां एक अपार्टमंट में अपने दोस्तों की एक पार्टी में जमकर हंगामा मचाया था। क्रिकेट में अपनी तेज गेंदों और तुनकमिजाजी के लिए मशहूर श्रीसंत ने कहा कि कुछ लोग हमेशा मुझे बदनाम करने की कोशिश करते हैं।

इस बीच, बेंगलुरु पुलिस ने पड़ोसियों की शिकायत के बाद श्रीसंत को चेतावनी दी है। बताया जाता है कि होसुर रोड के एक अपार्टमंट में देर रात तक चली इस पार्टी में श्रीशांत के साथ कुछ लड़कियां भी मौजूद थीं। अपार्टमंट के निवासियों ने पुलिस को लिखाई अपनी शिकायत में कहा कि श्रीसंत ने उनके साथ ग़लत बर्ताव किया। पुलिस के मुताबिक एल्गिन अपार्टमंट के निवासियों ने अपनी शिकायत में कहा है कि क्रिकेटर श्रीसंत द्वारा किराए पर लिए गए फ्लैट से रात में जोर-जोर से आवाज़ आ रही थी, जिससे यहां रहने वाले लोग चैन से नहीं सो सके।

डीसीपी जी. रमेश ने कहा कि हमने श्रीसंत को चेतावनी दे दी है और उनसे कहा है कि आगे इस तरह की कोई घटना नहीं होनी चाहिए। श्रीसंत ने इस पूरे मामले पर कहा कि यह छोटा समारोह था, जिसमें मेरे करीबी 10-15 दोस्त शामिल हुए। पार्टी रात करीब 11:45 तक चली। उसके बाद क्या हुआ मुझे पता नहीं। श्रीसंत के मुताबिक उन्हें पूरे मामले की जानकारी सुबह अख़बारों के जरिए हुई।

श्रीसंत ने पूरे मामले से अनभिज्ञता जाहिर करते हुए कहा कि इस सिलसिले में मुझसे कोई पूछने नहीं आया। मुझे नहीं मालूम कि मेरा नाम इस मामले में कैसे आ गया? श्रीसंत और उनके परिवार के लोगों ने पुलिस को बताया कि उनके मेहमान होम थियेटर सिस्टम पर फिल्म देख रहे थे, जिसकी वजह शोर हुआ होगा। श्रीसंत के परिवारवालों के मुताबिक श्रीसंत के कुछ दोस्त छत पर चले गए और वहां दीवार का सहारा लेकर फोटो खिंचवाने लगे। दीवार कमजोर थी, इस वजह से वह ढह गई। इस दौरान उनका एक मेहमान ज़ख़्मी भी हो गया, जिसे बाद में हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा।

No comments:

Post a Comment

आपकी टिप्पणी हमारे लिए बेहद खास है।
अत: टिप्पणीकर उत्साह बढ़ाते रहें।
आपको टिप्पणी के लिए अग्रिम धन्यवाद।