Sunday, November 9, 2008

बेबो नंबर वन




आखिरकार लंबे इंतजार के बाद करीना का बॉलिवुड की क्वीन बनने का सपना पूरा हो गया। एक जाने-माने ट्रेड एनालिस्ट कहते हैं, 'करीना की लोकप्रियता दिनोंदिन बढ़ती ही जा रही है। हाल ही में रिलीस हुई 'गोलमाल रिर्टन्स' को बेहतरीन ओपनिंग मिलने क्रेडिट भी करीना को ही जाता है।


प्रड्यूसर ने करीना को सभी प्रोमोज और प्रमोशनल ऐड में फिल्म के सेंट्रल अट्रेक्शन के तौर पर इस्तेमाल किया है। यही वजह है कि फाइनैंशल क्राइसिस के बावजूद करीना के फैंस यह फिल्म देखने के लिए 300 रुपये की टिकट खरीदने को भी तैयार हैं। फिल्म को शुरुआती दो दिनों में 95-100 पर्सेन्ट कलेक्शन मिला है। ऐसा करिश्मा बॉक्स ऑफिस पर 'सिंह इज किंग' के बाद देखने को मिला है। उम्मीद लगाई जा रही है कि 'गोलमाल रिर्टन्स' जल्द ही 'सिंह इज किंग' का रिकॉर्ड तोड़ देगी।' हालांकि इस फिल्म का पूरा क्रेडिट करीना को देने की राय पर इंडस्ट्री एकमत नहीं है।


एक दूसरे ट्रेड एनालिस्ट कहते हैं, 'आप 'गोलमाल रिर्टन्स' की सफलता का सारा क्रेडिट करीना को ही नहीं दे सकते। सबसे पहली बात तो यह है कि यह बहु प्रतीक्षित सीक्वल थी। इसके अलावा दीवाली के समय लोग वैसे भी थियेटरों में ज्यादा जाते हैं।' दूसरी ओर कुछ इस तरह की रिपोर्ट भी आ रही हैं कि लोगों ने करीना की परफॉर्मेन्स को ज्यादा पसंद नहीं किया है। उनमें कहा गया है करीना ने बचकाना कॉमिडी की है।

No comments:

Post a Comment

आपकी टिप्पणी हमारे लिए बेहद खास है।
अत: टिप्पणीकर उत्साह बढ़ाते रहें।
आपको टिप्पणी के लिए अग्रिम धन्यवाद।