Thursday, December 25, 2008

आतंकियों ने नंगा करके मारा था बंधकों को


मुंबई के ताज होटेल में 26 नवंबर को आतंकवादियों ने हैवानियत का नंगा नाच किया था। टूरिस्ट्स को गोली मारने से पहले उनके कपड़े उतरवाए गए और फिर उनको गोलियों से भून डाला गया। यही नहीं नरीमन हाउस में यही कहानी दोहराई गई। वहां रब्बी और उनकी पत्नी को गोली मारने से पहले उनके गुप्तांगों पर वार किए गए।
ताज होटेल को आतंकवादियों के कब्जे से छुड़ाने के बाद फरेंसिक एक्सपर्ट्स द्वारा ली गईं दिल दहला देने वाली तस्वीरें कुछ यही बयां कर रही हैं। यही नहीं आतंकवादियों की यह हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद है। हालांकि पुलिस अभी किसी टूरिस्ट्स से रेप की बात से इनकार कर रही है। आतंकवादियों के निशाने पर खासतौर पर विदेशी पर्यटक थे।
ताज होटेल में NSG के कमांडो जब आतंकवादियों का सफाया करने का प्लैन बना रहे थे, तब आतंकवादी होटेल के अंदर हैवानियत का नंगा नाच कर रहे थे। फॉरेंसिक टीम द्वारा ली गई तस्वीरों में मारे गए टूरिस्ट में से अधिकांश के शरीर पर कपड़े नहीं हैं। यह सारी तस्वीरें दिल दहला देने वाली हैं। नरीमन हाउस में मारे गए रब्बी और उनकी पत्नी के साथ भी आतंकियों ने यही किया। इस मामले की जांच कर रहे एक सीनियर ऑफिसर ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि आतंकवादियों ने पहले रब्बी और उनकी वाइफ के गुप्तांगों पर वार किया फिर उन्हें गोली मारी। गौरतलब है कि ताज में मारे गए 31 लोगों में से आठ विदेशी टूरिस्ट थे।

No comments:

Post a Comment

आपकी टिप्पणी हमारे लिए बेहद खास है।
अत: टिप्पणीकर उत्साह बढ़ाते रहें।
आपको टिप्पणी के लिए अग्रिम धन्यवाद।