Wednesday, December 31, 2008

धौनी को 'डी' गैंग की धमकी


* 50 लाख रुपये की मांग की
* चिट्ठी भेजने वाले का नाम तस्लीम
* खुद को मुंबई के ' डी ' गैंग का सदस्य बताया
रांची। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज तर्रार कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को एक धमकी भरा पत्र मिला है। इस पत्र में उनसे कहा गया है कि अगर वह 50 लाख रुपये नहीं देंगे तो उनके परिवार को नुकसान पहुंचायाजाएगा।
पुलिस ने बुधवार को कहा, 'धौनी की सुरक्षा के लिए सभी एहतियाती कदम उठाए गए हैं और उनके आसपास सुरक्षा व्यवस्था और पुख्ता कर दी गई है' पुलिस ने बताया, 'यह पत्र धौनी के परिवार को एक व्यक्ति ने दिया और दावा किया कि वह अंडरव‌र्ल्ड डान दाउद इब्राहिम के गिरोह का सदस्य है लेकिन यह पत्र असल में रांची की ही एक कालोनी से भेजा गया है। जहां महेंद्र सिंह धौनी रहते हैं वहां से यह कालोनी दूर नहीं है।' पुलिस को संदेह है कि यह पत्र किसी स्थानीय अपराधी का काम हो सकता है।
पुलिस महानिरीक्षक और झारखंड पुलिस के प्रवक्ता एसएन प्रधान ने कहा, 'हम क्रिकेट कप्तान को अंडरव‌र्ल्ड से धमकी मिलने की बात की फिलहाल वह पुष्टि नहीं कर सकते। हालांकि हमलोग सभी एहतियाती कदम उठा रहे हैं और मुझे विश्वास है कि इसे जल्दी ही सुलझा लिया जाएगा।'
रांची के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संपत मीणा ने कहा, 'पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और हमलोग इस क्षण इस बारे में कुछ भी नहीं कह सकते हैं।' हिंदी अखबार में छपी एक खबर के मुताबिक 29 दिसंबर को धौनी के पिता पान सिंह को तसलीम नामक व्यक्ति से पत्र प्राप्त दिया था। तसलीम ने दावा किया कि वह अंडरव‌र्ल्ड डान दाउद इब्राहिम के गिरोह का सदस्य है।

No comments:

Post a Comment

आपकी टिप्पणी हमारे लिए बेहद खास है।
अत: टिप्पणीकर उत्साह बढ़ाते रहें।
आपको टिप्पणी के लिए अग्रिम धन्यवाद।