Thursday, December 11, 2008

युवी के लिए जरूरत है एक श्रीमती की


युवराज सिंह की छवि मीडिया ने भले ही पार्टी में मस्ती करने वाला की बना रखी हो, लेकिन उनके लिए एक सुयोग्य हमसफर की तलाश में जुटी उनकी मां का कहना है कि असल जिंदगी में युवी बिल्कुल ऐसा नहीं है और दूसरों के लिए बहुत सोचता है। युवराज के 28वें जन्मदिन से पहले उनकी मां शबनम सिंह ने कहा, मैं भी एक सिंपल और स्वीट लड़की तलाश रही हूं, जो युवी को भी पसंद होगी। बॉलिवुड ऐक्ट्रिस किम शर्मा और दीपिका पादुकोण से प्रेम संबंध को लेकर चर्चा में रहे युवराज की मीडिया में बनी छवि से भी उनकी मां को ऐतराज है।
उन्होंने कहा, जहां तक पार्टी करने की बात है, तो इस उम्र में कौन नहीं करता। उसे दोस्तों के साथ रहना पसंद है और इस उम्र में यह लाजमी भी है। अब नहीं करेगा तो कब करेगा। युवराज की शरारतों के किस्से तो काफी मशहूर हैं, लेकिन उनका मां बताती है कि बचपन में वह बहुत शरीफ और भोला-भाला था। उन्होंने कहा, क्रिकेट टीम में आने के बाद से वह शरारती हो गया है। वह, भज्जी, और धोनी एक जैसे हैं और खूब शरारतें करते हैं। वह दूसरों की नकल उतारने में माहिर है।
जन्मदिन कैसे मनाता है, यह पूछने पर उन्होंने कहा, अक्सर वह इस दिन खेल रहा होता है। मैं घर पर पूजा पाठ रखती हूं। उसे घर पर मेरे हाथ के आलू के पराठे, कड़ी चावल और राजमा चावल बहुत पसंद है और यहां होने पर उसकी बस यही फरमाइश होती है। शबनम ने यह भी बताया कि बचपन से ही युवी अपनी धुन का पक्का था और उसने क्रिकेटर बनने की ठान रखी थी। उन्होंने कहा, उसका पूरा ध्यान अपने करियर पर है और टेस्ट टीम में वापसी के बाद वह अपनी जगह पक्की करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता। अच्छा क्रिकेटर होने के साथ वह दुनिया का सबसे अच्छा बेटा भी है।

No comments:

Post a Comment

आपकी टिप्पणी हमारे लिए बेहद खास है।
अत: टिप्पणीकर उत्साह बढ़ाते रहें।
आपको टिप्पणी के लिए अग्रिम धन्यवाद।